युवती कुछ करे तो अदा, युवक करे तो अपराध

वीडियो की नायिका प्रिया प्रकाश वरियर सोशल मीडिया की क्रेज बन गई. अपनी बोल्ड सेक्सी छवि से सनी लियोनी को और पॉपूलरिटी चार्ट में दीपिका पादुकोन तक को पीछे छोड़ दिया.

Leaks: ओरु आदार लव की आंख मार लीला इतनी परवान चढ़ी. जिस दिन प्रेम के दुश्मन लाठी भांज रहे थे, उसी दिन एक बोल्ड लड़की सोशल मीडिया और मुख्यधारा के मीडिया सामने थी, जो वेलेंटाइन के दिन अपने वेलेंटाइन को आंख मारती थी, प्रेम निमन्त्रण देती थी, और उसका कोई कुछ नहीं कर सकता था. इसी केरल के एक कॉलेज में एक लड़की कुछ दिन पहले एक लड़के का खुलेआम आलिंगन कर चुकी थी, जिसके कारण उसे कॉलेज से निकाल दिया गया था, और बड़े विरोध के बाद उसे वापस लिया गया. टीजर का हिट होना यह भी बताता है कि हमारे किशोर-किशोरियों के आपसी संबंध अब कहीं अधिक खुले, अधिक बेधड़क और ठीक है.
सिनेमा से ऐसे सीनों का न जाने कब अंत हो गया जिनमें नयिका नायक से चार फुट दूर खड़ी होकर प्रेम का इजहार करती थी, और किसिंग के सीन की जगह दो फूल या दो चिड़ियाएं किसिंग किया करती थीं. प्रसिद्धि ने समाज में एक नैतिक सवाल खड़ा किया है की युवती कुछ करे तो अदा और युवक करे तो अपराध. इस वीडियो की नायिका प्रिया प्रकाश वरियर सोशल मीडिया की क्रेज बन गई. अपनी बोल्ड सेक्सी छवि से सनी लियोनी को और पॉपूलरिटी चार्ट में दीपिका पादुकोन तक को पीछे छोड़ दिया.

Leave a Comment