शिल्पा का हंगामा, प्रोफेशनल ट्रेनर से ट्रेनिंग

शिल्पा शेट्टी कुंदरा सुपरडांसर के फिनाले में बैली डांस करती नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी प्रोफेशनल ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रही हैं, और रोजाना दो घंटे की प्रैक्टिस करती हैं.

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी को अपनी फिटनेस के लिए पहचाना जाता है. शिल्पा शेट्टी 42 की साल की हो चुकी हैं और उम्र उन्हें छू कर भी नहीं गई है. अब शिल्पा ने जबरदस्त ऐलान किया है, शिल्पा शेट्टी कुंदरा सुपरडांसर के फिनाले में बैली डांस करती नजर आएंगी. शिल्पा शेट्टी प्रोफेशनल ट्रेनर से ट्रेनिंग ले रही हैं, और रोजाना दो घंटे की प्रैक्टिस करती हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसलिए वह पूरी मेहनत कर रही है. शो से जुड़े सूत्र बताते हैं, शिल्पा को लगता है कि बच्चों की परफॉर्मेंस बहुत ही हाई लेवल की है और जो उन्होंने मानक बनाए शिल्पा उनके साथ मैच करना चाहती है.
शिल्पा बताती हैं, मुझे परफॉर्म करना हमेशा से पसंद है और डांस की नई फॉर्म सीखना अच्छा लगता है. उम्मीद करती हूं कि यह परफॉर्मेंस उनके लेवल से मैच कर सके और इस सीजन में जो भी जबरदस्त डांस हुए उनके साथ न्याय कर सके. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ बाजीगर (1993) फिल्म से बनाई थी, अक्षय कुमार के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म (1994) भी सुपरहिट रही थी.

Leave a Comment