शमा सिकंदर की सनसनी, बोल्डेनस की सारी हदें की पार

टीवी शो ये मेरी लाइफ से एक सिंपल लड़की के किरदार में लोकप्रिय हुई थी. अब दूबई में उनकी ये तस्वीरें सनसनी मचा रही हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं.

मुंबई: टीवी जगत की बड़ी नामों से एक बोल्ड स्टार शमा सिकंदर भी हैं. फिलहाल वह टीवी की दुनिया से दूर हैं. लेकिन वह टीवी शो ये मेरी लाइफ से एक सिंपल लड़की के किरदार में लोकप्रिय हुई थी. अब दूबई में उनकी ये तस्वीरें सनसनी मचा रही हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं. खासकर माया वेबसीरीज में उन्होंने बोल्डेनस की सारी हदें पार की थी. छोटे पर्दे की शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में कुछ दिनों पहले उनकी ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसिंग तस्वीरें वायरल हुई थी. मिडिल क्लास फैमिली से आने वाली शमा ने शैलेंद्र सिंह की फिल्म सेक्सॉहलिक में कई सारे बोल्ड सीन दिए थे जिसके बाद से वह सुर्खियों में रहती हैंएक बार शमा सिकंदर की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो कि इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं. 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से फेमस हुई थी. इसके बाद उन्होंने सीरियल बालवीर में भयंकर परी का किरदार निभाया था.
शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं. शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी. शमा ने यूट्यूब पर शार्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक से वापसी की. इस शॉर्ट फिल्म में शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए हैं. शमा ने ये मेरी लाइफ है (2003), सेवन (2011) और बालवीर (2014) चुनिंदा सीरियल्स में काम किया हैं. उन्होंने फिल्म प्रेम अगन (1998), मन (1999), अंश (2002), धूम धड़ाका (2008) में भी एक्टिंग की है.

Leave a Comment