अभिनेता से नेता बने कमल हासन, राजनीतिक पार्टी की लॉन्च

प्रदेश सरकार से जनता परेशान प्रदेश सरकार से जनता परेशान पार्टी लॉन्च से पूर्व उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के परिजन और मछुआरों से मुलाकात की. उन्होंने अपने राजनीति में आने के पीछे वजह बताया कि प्रदेश की एआईएडीएमके सरकार ने प्रदेश की हालत बिगाड़ रखी है.

चेन्नई: सुपर स्टार कमल हासन ने रामेश्वरम में अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च कर दिया. उन्होंने अपनी पार्टी का नाम मक्कल नीथि मय्यम रखा है. प्रदेश सरकार से जनता परेशान प्रदेश सरकार से जनता परेशान पार्टी लॉन्च से पूर्व उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के परिजन और मछुआरों से मुलाकात की. उन्होंने अपने राजनीति में आने के पीछे वजह बताया कि प्रदेश की एआईएडीएमके सरकार ने प्रदेश की हालत बिगाड़ रखी है. लोग परेशान है और इसलिए मैं तमिलनाडु की राजनीति में उतरा हूं. इस मौके पर अरविंद केजरीवाल भी मंच पर मौजूद थे. उन्होंने पार्टी लॉन्च के बाद कहा कि वो तमिलनाडु का दौरा शुरू करेंगे. कमल हासन ने अपनी पार्टी का नाम मक्कल नीथि मय्यम रखा, जिसका हिंदी में मतलब होता है. जनता के लिए न्याय का केंद्र.
सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि तमिलनाडु के अगले विधानसभा चुनाव से पहले वो अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे. सोशल मीडिया पर धमाकेदार एंट्री सोशल मीडिया पर धमाकेदार एंट्री कमल हासन ने राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने के थोड़ी ही देर बाद पार्टी की वेबसाइट, पार्टी का ऑफिशियल फेसबुक पेज और ऑफिशियल ट्विटर पेज लॉन्च कर दिया. कमल हासन की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है. ऐसे में उनके राजनीति में आने से बाकी की राजनीतिक पार्टियों की मुश्किलें बढ़नी तय है.

Leave a Comment