गूगल पर सनी लियोन का जलवा, अर्शी खान से मिली कड़ी टक्कर

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, जहीन खान की पत्नी सागरिक घाटगे और बाहुबली स्टार राणा डग्गुबत्ती के नाम भी शामिल हैं.

नई दिल्ली: Google ने साल 2017 के अपने टॉप ट्रेंड जारी कर दिए हैं. एक बार फिर गूगल पर सनी लियोन का जलवा कायम है. वे भारत के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में पहले स्थान पर रही हैं और उन्होंने सिद्ध कर दिया है कि इंटरनेट पर उनसे पार पाना बहुत मुश्किल है. पोर्न स्टार से बॉलीवुड तक का उनके सफर ने उन्हें लोकप्रियता के चरम पर पहुंचा दिया है. वैसे भी उनके आइटम सॉन्ग भी उन्हें सुर्खियों में लाने का काम करते हैं. वैसे भी उन्होंने इस साल एक बच्ची को भी गोद लिया था, जो काफी सुर्खियों में रहा था. सनी लियोन कुछ भी करें वह सुर्खी बनता ही है.
दूसरे स्थान पर बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने जगह बनाई है. अर्शी खान बिग बॉस में अपनी सफल पारी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं, और उनका बोल्ड अंदाज हर किसी को पसंद भी आ रहा है. वे घर में बिंदास नजर रही हैं. यही नहीं, बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर कायम हैं. हालांकि उनकी बिग बॉस में पारी अच्छी नहीं रही, लेकिन वे अपनी लोकप्रियता की वजह से चर्चा में जरूर रहीं. उनके अलावा कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे, बिग बॉस कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, जहीन खान की पत्नी सागरिक घाटगे और बाहुबली स्टार राणा डग्गुबत्ती के नाम भी शामिल हैं.

Leave a Comment