रक्षा मंत्री ने निकाली भड़ास, डीडी नेशनल का संवेदनहीन कार्यक्रम

प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने निर्मला सीतारमण के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ये वाकई में दुर्भाग्यपूर्ण है. इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण दूरदर्शन पर भड़क गई हैं. रक्षा मंत्री ने ट्विटर के जरिये डीडी नेशनल पर अपनी भड़ास निकाली है. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के ट्वीट को पढ़ कर लगता है कि दूरदर्शन ने किसी कार्यक्रम को समय से पहले खत्म कर दिया जो उन्हें नगवार गुजरा. इसी नाराज्गी को रक्षा मंत्री ने ट्विटर के माध्यम से जाहिर किया है. निर्मला सीतारमण ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये क्या बात हुई डीडी नेशनल. आप पंचतंत्र कीर्ति के खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकते थे. ये सोच से परे है और साथ ही संवेदनहीन भी है. निर्मला सीतारमण के इस ट्वीट पर प्रसार भारती के सीईओ ने तुरंत संज्ञान लेते हुए ट्वीट भी किया.
दूरदर्शन प्रसार भारती के अधीन ही आता है. प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने निर्मला सीतारमण के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ये वाकई में दुर्भाग्यपूर्ण है. इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. निर्मला सीतारमण के ट्वीट पर यूजर्स ने भी दूरदर्शन को लेकर अपनी बातें सामने रखीं. लोगों ने दूरदर्शन के कार्यक्रम चयन से लेकर प्क्चर क्वालिटी तक को लेकर अपनी आपत्तियां दर्ज कराईं.

Leave a Comment