CM के काफिले पर पत्थरबाजी, कई लोग गंभीर रुप से घायल

लोग मुख्यमंत्री को इलाके की दलित बस्ती को लाने की मांग कर रहे थे. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और उग्र रूप धारण कर लिया. स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को पत्थरबाजी के दौरान सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया.

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर जिले में समीक्षा यात्रा करने पहुंचे थे जहां आक्रोशित लोगों ने उनके काफिले पर पत्थरबाजी करते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया. इस पत्थरबाजी और हगांमे में कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मुख्यमंत्री को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है. इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि लोग मुख्यमंत्री को इलाके की दलित बस्ती को लाने की मांग कर रहे थे. इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ और उग्र रूप धारण कर लिया। स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को पत्थरबाजी के दौरान सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया.
उल्लेखनीय है कि बक्सर जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण, नंदन गांव में सात निश्चय की योजनाओं की समीक्षा बैठक और योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन शामिल था. जहां सड़क मार्ग से डुमराव पहुंचने के बाद वीर कुंवर सिंह कृषि कॉलेज पहुंचे और वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद सीएम का काफिला हरियाणा फार्म होता हुआ नंदन गांव पहुंचा लेकिन लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. नंदन गांव में सीएम अपने आला अधिकारियों के साथ सात निश्चय की योजनाओँ की समीक्षा करने वाले थे.

Leave a Comment