शिल्पा ने बिग बॉस जीतकर की तगड़ी वापसी

लाइव वोटिंग के बाद ये जीत शिल्पा के पास आ गई और उन्हें मिले 44 लाख रुपए. घर में शिल्मा के नाम से जानी जाने वाली शिल्पा शिंदे को घर में मां की तरह देखा जाता था. इस साल यानी सीजन 11 की बात करें तो इस बार शिल्पा-विकास के झगड़े, पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी, अर्शी-हितेन नोक-झोंक और हिना के ड्रामे चर्चा में रहे.

मुंबई: बिग बॉस का सीजन-11 बड़े ही शानदार तरीके से अंजाम तक पहुंच चुका है. इस साल दर्शकों के प्यार, सपोर्ट और अपनी सूझ बूझ से शिल्पा शिंदे ने इस साल का बिग बॉस जीत लिया है और वो इस खेल की ग्यारहवीं विनर बन चुकी हैं. अंतिम चार में पुनीश और विकास के बाहर हो जाने के बाद हिना और शिल्पा के बीच फिनाले की दौड़ रह गई थी जिसे शिल्पा ने जीत लिया. लाइव वोटिंग के बाद ये जीत शिल्पा के पास आ गई और उन्हें मिले 44 लाख रुपए. घर में शिल्मा के नाम से जानी जाने वाली शिल्पा शिंदे को घर में मां की तरह देखा जाता था. भाबीजी घर पर हैं शो से बाहर हुई शिल्पा ने बिग बॉस जीतकर तगड़ी वापसी की है और शायद वो टीवी की दुनिया पर फिर से छाने वाली हैं. इस साल यानी सीजन 11 की बात करें तो इस बार शिल्पा-विकास के झगड़े, पुनीश और बंदगी की लव स्टोरी, अर्शी-हितेन नोक-झोंक और हिना के ड्रामे चर्चा में रहे.
सुबह उठने के बाद साफ-सफाई से लेकर खाना बनाना और कपड़े-बर्तन धोना भी घर वालों की जिम्मेदारी होती है. इस सबके ऊपर टास्क और एक दूसरे से आगे निकलने की होड़. जीत के इस सफर को मजेदार बनाती हैं लड़ाई-झगड़े और दोस्ती की मजेदार यादें जो कि शो की टीआरपी के लिए भी काफी अहम रहती है. हिना खान की इमेज तो घर में वैंप की तरह रही. विकास गुप्ता की बात करें तो शुरुआत उनके लिए काफी टॉर्चरिंग रही. लेकिन आगे बढ़ते-बढ़ते वह उन्हें घर के मास्टर माइंड का खिताब हासिल हुआ.

Leave a Comment